Friday, October 22, 2021
Homeक्राइमसच्ची साइबर अपराध की घटनाओं पर आधारित वेब सीरीज Cyber Singham की...

सच्ची साइबर अपराध की घटनाओं पर आधारित वेब सीरीज Cyber Singham की शूटिंग शुरू, जल्द होगी रिलीज़

सितम्बर 18 को लखनऊ स्थित रागा पैलेस में सच्ची साइबर अपराध की घटनाओं पर आधारित web series Cyber Singham की शूटिंग स्टार्ट हुई। वर्चस्व प्रोडक्शन हाउस लखनऊ के नेतृत्व में बन रही साइबर सिंघम आम जनता को काफी पसंद आएगी।

सच्ची साइबर अपराध की घटनाओं पर आधारित वेब सीरीज ‘Cyber Singham‘  प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह के जीवन से प्रेरित है, जो उत्तर प्रदेश पुलिस के साइबर अपराध अधीक्षक हैं। भारत में सबसे तकनीकी साइबर अपराध के मामलों को सुलझाने के पीछे प्रोफेसर सिंह का हाथ है।

Prof. Triveni Singh, Superintendent of Police, Cyber Crime, Uttar Pradesh
Prof. Triveni Singh, SP, Cyber Crime, Uttar Pradesh

ALSO READ: Meet Prof. Triveni Singh, IPS, Man Behind Cracking Most Complex Cyber Crime Cases In India

इसके निर्देशक अविनाश गर्ग हैं जो कि बॉलीवुड की कई जानी मानी फिल्मे कर चुके हैं उनमें से एक गोविंदा और शिल्पा शेटटी की परदेशी बाबू फ़िल्म भी है हम आपको बताते चले कि साइबर सिंघम में साइबर क्राइम से सम्बंधित चीजों को दिखाया गया है इसमें सभी कलाकार मुम्बई से हैं।

Cyber Singham यानि प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह  का किरदार मयूर मेहता कर रहे हैं व उनकी टीम में दिव्य दृष्टि नाटक के कलाकार पारस मदान, कोलकाता की मॉडल युक्ति सिंह, लखनऊ से बॉलीवुड कलाकार महेश देवा और औरैया से विक्रान्त दुबे सब इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आएंगे।

ALSO READ: पैदा होते ही मर जाने के डर से जिसे ‘दफनाने’ के इंतजाम थे, वही IPS देश का पहला ‘साइबर-कॉप’ बना!

WATCH This Documentary Made On The Life Of Prof Triveni Singh, IPS

यह पांच लोगों की टीम आपको साइबर क्राइम से कैसे बचा जाए यह दृश्य के जरिये आपको बताएंगे व मनोरंजन से भरपूर यह साइबर सिंघम आपको व आपके परिवार को आनंदमयी करेगी ।

साथ ही साथ निर्देशक अविनाश गर्ग ने यह भी बताया कि इस बेब्सिरीज मे कोई दृश्य ऐसा नही होगा जिसे आप अपने परिवार के साथ बैठकर न देख सको।

बेब्सिरीज में डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफ मुंबई अजय दोघडे हैं | साइबर सिंघम OTT प्लेटफार्म Apex Prime पर रिलीज़ की जाएगी। एक अलग सोच के साथ नए ओटीटी “Apex Prime” की लांचिंग की गई। Apex Prime एक अलग किस्म के कंटेंट वाला OTT Platform है जहां डिफेरेंट टाइप की वेब सीरीज देखने को मिलेगी।

इस OTT की हैड संयोगता हैं उन्होंने बताया यह भारत की पहली फ़िल्म होगी जिसे साइबर क्राइम से सम्बंधित बनाया जा रहा है ।

सच्ची साइबर अपराध की घटनाओं पर आधारित सीरीज साइबर सिंघम के निर्देशक अविनाश गर्ग हैं। इसे वर्चस्व मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रोड्युस किया गया है। रियल लाइफ स्टोरीज़ को Root64 Infosec Research Foundation की मदद से वेब सीरीज के रूप में पेश किया गया है। वेब सीरीज का नॉलेज पार्टनर Future Crime Research Foundation (FCRF) और मीडिया पार्टनर The420.in है।

Cyber Singham Movie Poster Release | Apex Prime OTT Grand Launch Event | Cyber Singham

शूटिंग की एक झलक

Subscribe to our newsletter

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.

Most Popular

Recent Comments