Friday, October 22, 2021
Homeक्राइमसहेली को अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाली...

सहेली को अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाली महिला गिरफ्तार,अपमान का बदला लेना था मकसद

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की एक 24 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर अपनी बचपन की दोस्त को उसकी मॉर्फ्ड अश्लील तस्वीरों से ब्लैकमेल किया। आरोपी ने कथित तौर पर एक फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया और उसकी मॉर्फ्ड तस्वीरें भेजीं। इसके बाद उसने उसे ब्लैकमेल किया। आरोपी ने अपनी बचपन की दोस्त को इन तस्वीरों को वायरल करने की धमकी दी और उससे 10 लाख रुपये की मांग की। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में शिकायत करीब चार महीने पहले 7 मई को दर्ज की गई थी। यूपी क्राइम ब्रांच पुलिस ने शनिवार को आईपी एड्रेस और आरोपी की लोकेशन को ट्रैक किया। महिला को वारसी नगर इलाके से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान उसने खुलासा किया कि उसकी सहेली ने एक बार सार्वजनिक रूप से उसका अपमान किया था और वह उसका बदला लेना चाहती थी।

मीडिया हाउस ने मुगलपुरा स्टेशन हाउस ऑफिसर अमित कुमार के हवाले से बताया, ‘साइबर क्राइम टीम ने वारसी नगर में यूजर की लोकेशन दिखाने वाले आईपी एड्रेस के जरिए इंस्टाग्राम यूजर को सफलतापूर्वक ट्रेस किया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में उसकी शिकायतकर्ता के बचपन के दोस्त और उसके पड़ोसी के रूप में पहचाना हुई।

24 वर्षीय महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420, 384, 504 और 507 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी पर आईटी (सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम), 2000 की संबंधित धाराओं के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी के बाद, उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Follow The420.in on FacebookTwitterLinkedInInstagramYouTube & Telegram

Subscribe to our newsletter

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.

Most Popular

Recent Comments