Sunday, November 27, 2022
Homeक्राइमअभिनेता राजकुमार राव साइबर धोखाधड़ी का शिकार, पैन कार्ड का दुरुपयोग करके...

अभिनेता राजकुमार राव साइबर धोखाधड़ी का शिकार, पैन कार्ड का दुरुपयोग करके लिया गया लोन

अभिनेता राजकुमार राव साइबर धोखाधड़ी का शिकार हो गए हैं। उनके नाम पर कर्ज लेने के लिए उनके पैन कार्ड का दुरुपयोग किया गया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है। 37 वर्षीय अभिनेता ने दावा किया कि इस धोखाधड़ी के कारण, उनका क्रेडिट स्कोर प्रभावित हुआ और उन्होंने क्रेडिट इंफॉर्मेशन ब्यूरो इंडिया लिमिटेड (CIBIL) के अधिकारियों से इस मामले पर संज्ञान के लिए कहा।

राजकुनार राव ने ट्वीट किया “#FraudAlert मेरे पैन कार्ड का दुरुपयोग किया गया है और मेरे नाम पर ₹2,500 का एक छोटा कर्ज लिया गया है। इसके कारण मेरा सिबिल स्कोर प्रभावित हुआ है। @CIBIL_Official कृपया इसे सुधारें और इसके खिलाफ एहतियाती कदम उठाएं।

बता दें कि इस साल यह दूसरी बार है जब राजकुमार धोखाधड़ी का शिकार हुए हैं। जनवरी में उन्होंने एक फर्जी ईमेल के बारे में जानकारी दी थी जिसे उनके नाम का इस्तेमाल करके ₹3 करोड़ की उगाही करने के लिए भेजा गया था।

औरपढ़े: एक्ट्रेस Sunny Leone हुईं साइबर ठगी का शिकार, PAN Card पर लिया गया 2000 रुपये का लोन

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उन्होंने ईमेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। अभिनेता ने लिखा, “#Fake लोग कृपया ऐसे फेक लोगों से सावधान रहें। मैं सौम्या नाम के किसी व्यक्ति को नहीं जानता। वे लोगों को ठगने के लिए फर्जी ईमेल आईडी और मैनेजर का इस्तेमाल कर रहे हैं।

राजकुमार ने मेल शेयर किया था जिसमें लिखा था, “हाय अर्जुन, आपकी और मेरी मैनेजर सौम्या से हमारी आखिरी बातचीत के अनुसार, मैं बताना चाहता हूं कि मैं हनीमून पैकेज नामक फिल्म में काम करने के लिए तैयार हूं, जिसके लेखक और डायरेक्टर संतोष मास्की हैं। चूंकि मैं मुंबई में मौजूद नहीं हूं, इसलिए मैं यह मेल पर भेज रहा हूं।”

औरपढ़े: PAN Card Fraud: कहीं आपके PAN Card पर किसी और ने तो नहीं लिया कर्ज, ऐसे करें चेक

साइन करने और स्क्रिप्ट कथन की प्रक्रिया, मेल किए गए समझौते की हार्ड कॉपी हमारे मुंबई में होने के बाद की जाएगी। समझौता तभी प्रभावी होगा जब ₹3,10,000,00 (कुल शुल्क का 50%) की राशि मेरे बैंक खाते में जमा हो जाएगी। सौम्या ने कहा था कि आप मुझे नकद 10,00,00 में और चेक से 3,00,000,00 रुपये दे रहे हैं। मैं 6 जनवरी को हैदराबाद रामोजी स्टूडियो में नरेशन के लिए तैयार हूं। आप, निर्देशक और निर्माता, सभी मेल के साथ यहां आमंत्रित हैं, सादर, राजकुमार राव।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार को आखिरी बार फिल्म बधाई दो में भूमि पेडनेकर के साथ देखा गया था। वह अब हिट, मोनिका, ओ माय डार्लिंग, भीड़, गंस एंड और गुलाब, और भूषण कुमार की आगामी अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगे, जिसमें वह दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला की भूमिका निभाएंगे।

Follow The420.in on

 Telegram | Facebook | Twitter | LinkedIn | Instagram | YouTube

Subscribe to our newsletter

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.

Most Popular

Recent Comments