Friday, September 30, 2022
Homeक्राइमजब Cyber Criminal ने  ब्रह्मचर्य का पाठ पढ़ाने वाले को  Nude Call...

जब Cyber Criminal ने  ब्रह्मचर्य का पाठ पढ़ाने वाले को  Nude Call कर हनी ट्रैप में  फंसाया, जानिए क्या हुआ

Cyber Criminals ने मध्य प्रदेश के एक व्यापारी को न्यूड कॉल कर Honey trap में फंसा लिया और दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना की वर्दी वाली Photo लगाकर धमकी दी। जब कारोबारी को Honey trap में फंसाने की आशंका हुई तब उन्होंने MP Police पुलिस से शिकायत की। अब मामले की जांच कर रही है।

मध्य प्रदेश के खंडवा शहर के रहने वाले एक 52 साल के कारोबारी दूसरों को ब्रह्मचर्य का पाठ पढ़ाया करते थे और लोगों को ब्रह्मचर्य के फायदे बताते फिरते थे। कारोबारी के पास कुछ दिन पहले Social Media पर एक वीडियो कॉल कर Nude Calling के जरिए शिकार बनाया गया और बाद में Blackmailer ने पैसों की डिमांड कर दी।

Cyber Criminals ने कुछ रुपए भी ब्लैकमेल कर अपने खाते में डलवा लिए और जब लगातार परेशान करने लगा तब  कारोबारी ने इसकी शिकायत पुलिस से की। साइबर क्रिमिनल के गैंग के एक सदस्य ने खुद को दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर की DP  लगा कर कारोबारी को धमकाया और इस मामले में पुलिस से शिकायत नहीं करने की धमकी दी।

ALSO READ: मध्य प्रदेश साइबर पुलिस ने ‘रोमांस स्कैमिंग’का किया भंडाफोड़, पाकिस्तान और चीन से है सीधे कनेक्शन

इस मामले में मध्य प्रदेश के कारोबारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और उन्होंने बताया कि वह WhatsApp के 16 ग्रुप पर ब्रह्मचारी का पाठ पढ़ाते हैं और इसी दौरान एक लड़की ने Video Call कर उसके साथ अश्लीलता की और वह खुद उसके जाल में फंस गए।

यह है पूरा मामला

व्यापारी ने पुलिस से शिकायत की है कि 17 सितंबर की रात में एक अज्ञात महिला ने Video Call किया और उसकी बातों में आकर मैंने वीडियो कॉल द्वारा अश्लील फोटो देख लिया। वीडियो कॉल करने वाली लड़की कौन है इसकी जानकारी कारोबारी को नहीं थी और लड़की की Trap में फस गए।

ALSO READ: स्ट्रिपचैट वेबसाइट पर अश्लील चैट कर लोगों से करोड़ों की ठगी,गाजियाबाद का शातिर कपल गिरफ्तार

अगले दिन सुबह एक नंबर से Call आया और वीडियो भेज कर पैसों की Demand  करने लगा तो 2 बार में कारोबारी ने 10 हजार रुपए भेज दिए। इसके बाद भी आरोपी धमकी देकर अलग-अलग Payment मांगने लगा और वीडियो YouTube पर डालने की धमकी दी। इसके बाद फिर 19 सितंबर की सुबह Crime branch के नाम से उन्हें धमकी दी गई और 15 हजार रुपए की मांग की गई। पैसे नहीं देने पर Cyber Criminal Gang के एक सदस्य ने उन्हें फोन किया और कहा कि मैं Noida Crime Branch से बोल रहा हूं और जैसा फोन करने वाला बता रहा है वैसा ही करो वरना बदनाम हो जाओगे।

फोन करने वाला शख्स ने जिस WhatsApp कॉल से फोन किया था उस व्हाट्सएप DP पर दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना की वर्दी वाली फोटो लगा रखी थी।

Follow The420.in on

 Telegram | Facebook | Twitter | LinkedIn | Instagram | YouTube

Subscribe to our newsletter

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.

Most Popular

Recent Comments